उमा भारती ने स्टेशन पर मरोड़ा सेल्फी लेने वाले नेता का हाथ

punjabkesari.in Monday, May 09, 2016 - 09:11 PM (IST)

कानपुर : सेल्फी का शौक आपको सजा भी दिला सकता है इसका जीता जागता उदाहरण हैं ये नेता जी जोकि केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती के साथ सेल्फी लेने की कोशिश में थे। जब इनकी कोशिश का उमा भारती को पता चला तो उमा ने गुस्से में इस नेता का हाथ ही मरोड़ डाला। हाथ छूटा तो उमा ने इस नेता को डांटना शुरू कर दिया।
 
 
जल संसाधन मंत्री उमा भारती कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पहुंचते ही वहां अफरा-तफरी फैल गई। उमा का इंतजार कर रहे स्टेशन पर बैठे सवर्ण स्वाभिमान समिति के कार्यकर्ता उनके आते ही उनकी तरफ चले गए। उमा भारती को यहां के अलावा आगरा, इटावा के बाद असम जाना था। उमा सेंट्रल स्टेशन बाई रोड पहुंची तो डिब्रूगढ़ जाने वाली  ट्रेन पहले ही प्लेटफार्म पर आकर खड़ी हो चुकी थी। वह सीधे चार नंबर प्लेटफार्म की तरफ तेजी से जाने लगी। इस बीच भाजपाई और सवर्ण स्वाभिमान समिति के कार्यकर्ता उनसे मिलने दौड़ पड़े। इसी दौरान धक्का मुक्की और आपाधापी में उमा का पैर सीढियों पर चढ़ते समय फिसल गया।
 
 
इसी दौरान समिति के पदाधिकारी ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती संग सेल्फी लेनी चाही, तो उमा को गुस्सा आ गया। उमा भारती ने बिना कोई मौका गंवाए उसका हाथ पकड़ कर जोर से  मरोड़ दिया और जमकर फटकार भी लगायी। पदाधिकारी इस दौरान शर्मिंदा होकर वहां से खिसक गये।