ईद को लेकर संभल पुलिस अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में कर रही गश्त

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 07:47 PM (IST)

संभल: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच देश में 4 दिन बाद ईद का त्यौहार मनाया जाएगा। जहां ईद के त्यौहार को लेकर संभल जिले में पुलिस ने होटल व रोडवेज बसों में चेकिंग अभियान चला रही है। साथ कई इलाकों में पैदल गश्त कर लागो से शांतिपूर्ण तरीक से ईद मनाने की अपील की है।

बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच आज से ठीक 4 दिन बाद देश में ईद उल अजहा का त्यौहार मनाया जाएगा लेकिन ईद से पहले संभल पुलिस ईद का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीक़े से संपन्न कराने के लिए अलर्ट हो गई है। जहां संभल में इस वक्त पुलिस अधिकारी तमाम थानों के पुलिस बल के साथ पैदल गश्त कर रहे हैं। वहीं संभल के आवासीय होटल में चेकिंग अभियान भी चला रहे हैं। होटल में रुकने वाले सभी लोगों से पूछताछ करने के साथ ही उनके आईडी को चेक किया जा रहा है और एंट्री रजिस्टर को भी चेक किया जा रहा है इसी के साथ संभल के संवेदनशील इलाकों में भी पुलिस के द्वारा पैदल गश्त की जा रही है।

एसपी यमुना प्रसाद खुद सड़क पर उतरकर ईद को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने में जुटे हैं। बातचीत करते हुए एसपी ने बताया कि ईद के त्यौहार को लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। संभल जिले को 3 जोन व 11 सेक्टर में बांटा गया है। जिसमें अलग-अलग तरह से पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है ,इसी के साथ संभल के सभी संवेदनशील इलाकों में खास तौर पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसी के अलावा जो भी असामाजिक तत्व हैं उनको चिन्हित किया जा रहा है।

Edited By

Ramkesh