मासूम पर बरसा सौतेली मां का कहर, मुंह में केमिकल डाल उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2018 - 02:42 PM (IST)

बलरामपुरः बलरामपुर में सौतेली मां का कहर देखने को मिला है। दरअसल यहां 8 वर्षीय बच्चे को सौतेली मां ने केमिकल पिलाकर मौत के घाट उतार डाला। बता दें कि हत्या से पहले बच्चे के मामा ने उसकी सौतेली मां पर बेटे की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए थाने में कार्रवाई किए जाने की मांग की थी, लेकिन एसओ की लापरवाही के चलते बच्चे को अपनी जान गवांनी पड़ गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानिए, क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के नई बाजार पुरवा का है, जहां के निवासी नसीर की शादी अब्दुल रब पुत्री के साथ हुई थी। अल्तमश के जन्म के समय उसकी मां की मौत हो गई थी। जिसके बाद नसीर ने सकीना से दूसरी शादी कर ली। वहीं सौतेली मां होने के कारण सकीना आए दिन अल्तमश को शारीरिक व मानसिक रुप से परेशान करती थी।

पहले भी की थी मारने की कोशिश 
बच्चे के नाना ने बतााया कि 31 जनवरी को सकीना ने कोई केमिकल बच्चे को पिला दिया। इसकी शिकायत बच्चे के मामा ने 2 फरवरी को थाने में की थी, लेकिन थानाध्यक्ष ने कोई ध्यान न दिया। जिस कारण सकीना को हौसले और बुलंद हो गए। वहीं उसने 5 फरवरी अल्तमश को दोबारा केमिकल पिला दिया। बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।