लूट का विरोध करना पड़ा मंहगा, बदमाशों ने मसाला कारोबारी की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 02:31 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में भले ही पुलिस बदमाशों का एनकाउंटर करने में जुटी है, लेकिन बदमाश इसके बावजूद भी अपराधिक वारदातों को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है, यहां बदमाशों ने लूट में विफल होने पर मसाला कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक घटना मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र के चौराहे की है। यहां गाजियाबाद के रहने वाले मसाला व्यापारी पर 2 बाइक सवार बदमाशों ने लूट के इरादे से हमला कर दिया। जब व्यापारी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और मौके से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों की एक मोटरसाइकिल मौके पर ही छूट गई। वहीं सरेआम व्यापारी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो भीड़ में से एक व्यक्ति ने हमलावरों को पहचान लिया था। जिसे हत्यारे अपने साथ ले गए।

जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस अधिकारियों की मानें तो मृतक स्कूटी पर अपने किसी काम से जा रहा था। बदमाशों ने उसे टारगेट करते हुए निशाना बनाया और हत्या कर कर फरार हो गए । स्कूटी की डिग्गी में नगदी सही सलामत है जिसके चलते पुलिस इस मामले में कई एंगल पर जांच कर रही है। फिलहाल बदमाशों के खिलाफ पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। 


 

Ruby