माफिया मुख्तार और बजरंगी के लिए काम करने वाले दो कुख्यातों को STF ने किया ढेर, वाराणसी के डिप्टी जेल

3/4/2021 12:37:56 PM

वाराणसीः अपराध और अपराधियों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सख्त है। लिहाजा आए दिन कुख्यातों को निशाना बना रही है। इसी क्र में माफिया मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी के लिए काम करने वाले व दिलीप मिश्रा गैंग का कुख्यात शॉर्प शूटर वकील पाण्डेय उर्फ राजीव पाण्डेय और एच एस अमजद को एसटीएफ की टीम ने प्रयागराज में ढेर कर दिया। वकील पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

बता दें कि मुठभेड़ नैनी थाना इलाके के अरैल में हुई है। मौके से 30 और 9 एमएम की पिस्टल, जिंदा कारतूस, खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। दोनों बदमाश भदोही जनपद के रहने वाले थे। दोनों अपराधी खुंखार किस्म के थे  अमजद उर्फ पिंटू के ऊपर 2 दर्जन से अधिक गंभीर अपराध के लिए मुकदमे दर्ज थे। दोनों शार्प शूटर पहले माफिया मुख्तार अंसारी और माफिया मुन्ना बजरंगी के लिए काम करते थे, लेकिन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद दोनों शूटर फतेहगढ़ जेल में बंद माफिया दिलीप मिश्रा की गैंग से जुड़कर काम करने लगे थे।

आगे बता दें कि इनकी कड़ी वाराणसी के डिप्टी जेलर अनिल कुमार त्यागी की दिनदहाड़े हुई हत्या से भी जुड़ती है। माफिया अंसारी और बजरंगी के इशारे पर दोनों ने मिलकर साल 2013 में डिप्टी जेलर की हत्या को अंजाम दिया था।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News