STF ने मुरादाबाद से किया 20 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2018 - 11:04 AM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र से 20 हजार रुपए के वांछित कुख्यात अपराधी गफ्फार उर्फ छुट्टन को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ ने बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि काफी समय से फरार चल रहे छुट्टन बदमाश को पकडऩे के लिए एसटीएफ को लगाया गया था। शनिवार रात सूचना मिली कि इनामी बदमाश गफ्फार असलहा के साथ अपने साथी से मिलने आने वाला है। उसके बाद एसटीएफ की टीम बताए स्थान कटघर क्षेत्र बग डियर पार्क से आगे रफातपुर गॉव पास पहुंची और घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने बताया कि छुट्टन एक शातिर किस्म का अपराधी है जो दिनदहाडे़ बंद घरों एवं दुकानों मेें लूट एवं नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देता हैै। पूछताछ पर उसने बताया कि 20 वर्ष की आयु से वह अपने साथियों के साथ मिलकर अपराध कर रहा है और उसके द्वारा राजस्थान, दिल्ली एवं यूपी के कई जिलों मेें गंभीर वारदातें की गई है।

उन्होंने बताया कि वह जयपुर एवं उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद तथा गौतमबुद्धनगर में दर्ज मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। करीब 37 साल से यह बदमाश अपराध कर रहा है। इसके खिलाफ मुरादाबाद जिले में ही दस मामले दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रूपए का इनाम था। पुलिस इस बदमाश की अन्य आपराधिक गतिविधियों के संबंध मेें जानकारी कर रही है।