STF ने एटा में 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, कई अपराधिक मामले दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 11:25 AM (IST)

एटाः उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने एटा के आवागढ़ क्षेत्र से 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसटीएफ) अभिषेक सिंह ने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी की 25 हजार का इनामी बदमाश आदित्य उर्फ सोनू उर्फ छोटू एटा के आवागढ़ में अपने साथियों के साथ मिलकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहा है।  

उन्होंने बताया कि एस.टी.एफ. फील्ड इकाई, आगरा की टीम को कल शाम आवागढ किला बाईपास तिराहा के पास एक मोटर साईकिल आती हुई दिखाई दी। उसमें 2 व्यक्ति सवार थे। टीम ने उनसे रूकने के लिए कहा लेकिन दोनों भागने लगे और फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने बताया कि उसमें से एक की पहचान आदित्य उर्फ सोनू उर्फ छोटू जबकि दूसरे की पवन कुमार के रूप में हुई। गिरफ्तार दोनों बदमाश फिरोजाबाद के निवासी है। बदमाशों के पीछे एक कार आ रही थी जिसमें 02 अदद तमंचे, 315 बोर 02 खोखा कारतूस, 02 अदद जिन्दा कारतूस, 315 बोर, 13 बड़े कार्टून जिसमें जूते भरे हुए थे। टीम ने कार चालक तथा उसके एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया।  उन्होंने बताया गिरफ्तार बदमाशों पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।  
 

Ruby