STF ने किया इलाहाबाद से लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 लुटेरों को गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 11:47 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने इलाहाबाद के कोतवाली खुल्दाबाद क्षेत्र से लूटपाट करने वाले गिरोह के सरगना सहित 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अभिषेक सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसटीएफ की टीम इलाहाबाद फील्ड इकाई को सोमवार देर शाम सूचना मिली कि बोलेरो सवार कुछ बदमाश कोतवाली खुल्दाबाद क्षेत्र में खुसरो बाग गेट, रेलवे स्टेशन आने वाले हैं।

इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने खुल्दाबाद पुलिस को साथ लेकर बताए गए स्थान की घेराबंदी कर बोलेरो सवार 5 बदमाशों कृष्णनारायण कुमार दुबे, संजय कुमार सिंह, अजय कुमार बिन्द, कन्हैया सिंह और महेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनके पास से लूटी गए लाखों के जेवरात,12 मोबाइल फोन, तीन कलाई घडी, मोटरसाइकिल और अन्य सामान बरामद किया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में गिरोह सरगना कृष्णनारायण कुमार दुबे और अजय कुमार बिन्द ने बताया कि वह रात्रि के समय अलोपी चुंगी से बनारस जाने के लिए सवारी के नाम पर लोगों को बैठाकर रास्ते में उनसे मारपीट कर उनके जेवरात आदि लूट लेते थे। इसके अलावा उन्होंने लूटपाट की चार और घटनाओं को करना स्वीकार किया है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगा रही है। 
 

Punjab Kesari