STF ने रायबरेली से किया 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 12, 2019 - 04:23 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) ने रायबरेली से एक 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसटीएफ)अभिषेक सिंह ने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिल रही थी कि पिछले कुछ दिनों से पुरस्कार घोषित बदमाश, वांछित अपराधियों के साथ सक्रिय होकर लूट, हत्या, भयादोहन आदि कार्यो को अंजाम देने की फिराक में है।  

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सूत्रों के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी कि 25 हजार रूपये का इनामी अपराधी विशाल मौर्य किसी व्यक्ति से मिलने के लिए रायबरेली के गोरा बाजार क्षेत्र में आने वाला है। एस.टी.एफ टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से गोरा बाजार क्षेत्र में घेरा बन्दी कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह रायबरेली में अपने दोस्तों के साथ लूट की घटनाएं करता रहता था।

उसने बताया कि पुलिस के डर से विगत काफी समय से मुंबई में रह रहा था। कुछ दिन पहले रायबरेली वापस आया था और फिर से अपने दोस्तों के साथ लूट की योजना बना रहा था। छिपने के लिए अपने दोस्त से किराए पर रूम लेने के लिए मिलने जा रहा था। उसके पास से एक अदद तमन्चा 315 बोर, दो अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया है।  मामले की छानबीन की जा रही है।

 

Ruby