उन्नाव में STF जवानों की कार ट्रक से टकराई, सिपाही की मौत

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 12:23 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव के सोहरामऊ क्षेत्र में सोमवार को एक सड़क हादसे में पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के एक मुख्य आरक्षी की मौत हो गई जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिपाही की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और हादसे में घायल पुलिस कर्मियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आशाखेड़ा गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ जब लखनऊ से कानपुर जा रहे एसटीएफ जवानों का वाहन एक ट्रक से टकरा गया। उन्होंने बताया कि लखनऊ एसटीएफ के निरीक्षक अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व मे एक टीम कानपुर जा रही थी कि इस बीच आशा खेड़ा गांव के पास अचानक एक गाय सड़क के बीचोंबीच आ गई। चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया और उसका नियंत्रण वाहन से खो गया और कार डिवाइडर लांघते हुए दूसरी दिशा में जाकर ट्रक से टकरा गई।

इस हादसे में कार चालक सिपाही अवनीन्द्र बाजपेई की मौत हो गई जबकि अरूण सिंह,आलोक पांडेय, राजेश सिंह, रुद्र उपाध्याय घायल हो गए। घायलों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क दुर्घटना में एसटीएफ के मुख्य आरक्षी चालक अवनीन्द्र बाजपेयी की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए बाजपेयी के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

Anil Kapoor