STF की बड़ी कामयाबी, 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 11:26 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र से कुख्यात इनामी अपराधी सचिन नाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसटीएफ की मेरठ इकाई ने देर शाम 25 हजार रूपए के वांछित इनामी अपराधी सचिन नाई को कंकरखेड़ा इलाके में खिरवा मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। यह बदमाश गौतमबुद्धनगर के दादरी इलाके का रहने वाला है। उसके पास से एक तमंचा, कारतूस और मोबाइल फोन मिला हैं।

उन्होंनेे बताया कि इस अपराधी के खिलाफ गौतमबुद्धनगर एवं गाजियाबाद जिले के विभिन्न थानों में हत्या आदि के 19 मामले दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ पर बताया कि वह वर्ष-2011 से अपराध जगत में सक्रिय है तथा उसने विभिन्न लूट एवं हत्याओं को अंजाम दिया है। वर्ष 2015 में बुलंदशहर के सिकन्दराबाद इलाके में शामली निवासी राहुल का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना में उसके साथ नरेश और सचिन निवासी देवटा और गिरधरपुर निवासी लीलू शमिल थे।

वर्ष-2017 में इसने नीटू तिलपता एवं सुमित फौजी के साथ मिलकर तिलपता टैम्पों स्टैण्ड के ठेके के विवाद को लेकर स्टैण्ड पर ही फायंरिग कर दी थी। इस मामले में वह वांछित चल रहा था। प्रवक्ता ने बताया कि इसके अतिरिक्त वह थाना-दादरी में दर्ज गैंगस्टर एक्ट में भी वांछित चल रहा था। इस पर गौतमबुद्धनगर से 25 हजार का पुरस्कार घोषित किया गया था तथा 50 हजार रुपए घोषित किए जाने के लिए प्रस्ताव पुलिस महानिदेशक को भेजा गया है।