STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 1500 हजार के इमामी अपराधी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 08:27 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स( एसटीएफ) ने गाजीपुर के सैदपुर क्षेत्र से 15 हजार रुपये के इनामी अपराधी आलोक राम को आज गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वाराणसी की फील्ड इकाई को विश्वस्त सूत्रों के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि गाजीपुर इलाके भुड़कुड़ा का 15000 का इनामी अपराधी आलोक राम जखनियॉं मार्ग पर चौजाखुर्द गांव के पास अपने किसी साथी के आने का इन्तजार कर रहा है, यदि शीघ्रता की जाये तो पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर उपनिरीक्षक गिरीश चन्द्र त्रिपाठी के नेतृत्व में एसटीएफ फील्ड इकाई वाराणसी टीम मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर पहुंचकर अपराधी आलोक राम को गिरफ्तार कर लिया ।

 उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ के दौरान बताया कि वर्ष 2015 में उसने अपने गिरोह के लालू यादव निवासी जखनियॉं आदि के साथ मिलकर ट्रेन में डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में वह जेल गया था। उसके खिलाफ एक और मुकदमा विदेश भेजने के नाम पर पैसे की ठगी करने आदि के संबंध में सैदपुर थाने में पंजीकृत हुआ था, जिसमें वह जिला कारागार गाजीपुर में बन्द था। गाजीपुर कचहरी में पेशी के दौरान वह पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। 

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अभिरक्षा से भागने के लगभग एक माह बाद वह गिरफ्तार होकर जेल चला गया। इसके बाद जमानत पर वह छूट कर बाहर आया तो कुछ समय बाद उसके विरूद्ध भुड़कुड़ा थाने पर गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज हो गया था, जिसकी जानकारी होने पर वह दिल्ली भाग गया था। कुछ दिन पूर्व वह वापस आकर चोरी छुपे रह रहा था। आज वह अपने एक साथी का चौजाखुर्द के पास आने का इन्तजार कर रहा था कि पकड़ा गया। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static