मथुरा: नाली विवाद में लाठी-डंडे से एक दूसरे पर हमला, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 08:22 PM (IST)

मथुरा: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर दो पक्षों में लाठी-डंडे से  एक दूसरे पर हमला बोल दिया हमले में लगभग आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये है। मौके पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।


बता दें कि मामला कि मामला मथुरा जनपद के थाना के नौहझील के गांव का है। जहां पर नाली की सफाई को लेकर विवाद हो गया विवाद इताना बढ़ा गया कि लोग एक दूसरे पर जान लेवा हमला कर दिया। 

गांव वालों केे मुताबिक दिनेश की मां नाली की सफाई कर रही थी। इसी दौरान सुल्तान पक्ष द्वारा दिनेश की मां को धक्का मार दिया। जिसमें वह सड़क पर गिर गई और चोट लग गई। अपनी मां को घायल देख दिनेश और उसके भाई ने सुल्तान से गाली गलौज कर दी देखते ही देखते  दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े। जिसमें दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ। इस दौरान दोनों पक्ष से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया अभी किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नही दी गयी है। उन्होंने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। 

Edited By

Ramkesh