शर्मनाक! शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे, कलयुगी बेटे ने जन्म देने वाली मां का बेरहमी से कर दिया Murder

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 03:48 PM (IST)

रायबरेली(शिवकेश सोनी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कच्ची शराब (Alcohol) इस कदर हावी है कि इसको पीने वाले गरीब सस्ते के चक्कर में प्रतिदिन बाजारों से लेकर उनके घरों (House) तक पहुंच जाते हैं। ऐसे में कच्ची शराब (Alcohol) के आदी लोग घरों में आकर मारपीट (Beating) सहित परिवारिक कलह का कारण बनते हैं। कुछ ऐसा ही मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया। जहां राजेश नाम का युवक कच्ची शराब का आदी बन गया। वह शराब को पीने के लिए घर के सामान सहित अनाज को भी बेच देता था। लगभग 40 वर्षीय राजेश बीती शाम भी अनाज चोरी करके बेचने ही जा रहा था कि मां (Mother) ने उसे रोक दिया। इसी दौरान दोनों के बीच हुए झगड़े में मां (Mother) की जमीन पर गिरकर मौत (Death) हो गई और शराब के आदी राजेश पर मां की मौत का कलंक लग गया।

घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुआ आरोपी बेटा
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे बैजू गांव का है। जहां राजेश नाम के नशेड़ी कलयुगी पुत्र पर मां की हत्या करने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि शराब पीने से मना करने पर नशेड़ी बेटे ने अपनी मां को झगड़े के बीच जोरदार धक्का दे दिया। जिससे उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी बेटा मौके से हुआ फरार हो गया।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर शुरु की छापेमारी
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक मौके पर पहुंचे और पूरी घटना का जायजा लेते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे बैजू गांव का है, जहां राजेश उम्र 40 वर्ष शराब का आदी‌ था। उसने अपनी मां मायका पत्नी कोदे उम्र 62 वर्ष से जो शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा पर जब मां ने उसको शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो वह घर का गेहूं बेचकर शराब पीने जा रहा था। तभी मां ने गेहूं बेचने से मना किया तो वह अपनी मां से ही मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान नशेड़ी बेटे ने मां को धक्का दे दिया जिससे मां के सिर में गंभीर चोट आई हैं और उसकी वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई। जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी तो गांव में हड़कंप मच गया। वहीं मां को मारने के बाद आरोपी बेटा राजेश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर छापेमारी शुरु कर दी है।

Content Editor

Anil Kapoor