मैं अभी भी हूं सपा का हिस्सा, अगर गुजरात में प्रचार के लिए पार्टी कहेगी तो करूंगाः शिवपाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 11:35 AM (IST)

संभलः प्रदेश के संभल में कल्कि उत्सव में पहुंचे सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि मैं अभी भी पार्टी में हूं, मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया है, जिससे मुझे पार्टी से निकाला जाएं। बता दें सपा नेता शिवपाल यादव ने ये बयान संभल में आयोजित कल्कि उत्सव में कहा है। 5 दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम में देश के नामचीन संतो के साथ-साथ राजनीतिक जगत की बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी।

बता दें कि जनपद संभल के असमोली क्षेत्र के गांव ऐचोड़ा कंबोह में कल्कि महोत्सव का भव्य शुभारंभ आज से शुरू हो गया है। इस महोत्सव में नामचीन संतो, राजनीतिक जगत की हस्तियां भी शामिल होंगी। आज पहले दिन समाजवादी के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव और कांग्रेस के सलमा खुर्शीद ने महोत्सव का शुभारम्भ किया।

इस महोत्सव में शिवपाल यादव ने कहा कि सपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी में भले ही नहीं मेरा नाम नहीं है, लेकिन मैं सपा का विधायक हूं। चुनाव में हमारी पार्टी के बड़े़-बड़े़ नेताओं ने हमारे खिलाफ़ भले ही चुनाव प्रचार किया है, भाजपा की मदद की है। लेकिन हमने फिर भी बड़ी जीत हासिल की है। मोदी लहर में भी हम बड़े बहुमत से जीते है। मैं सपा में नहीं हूं ये लोगों की गलत सोच है। अगर गुजरात में प्रचार करने के लिए हमारी पार्टी कहेगी तो मै उस पर विचार करूंगा।