सिर कलम करने की डॉक्टर को मिली धमकी, आरोपी बोला- योगी भी नहीं बचा पाएंगे तुमको

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 03:02 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के एक चिकित्सक को कथित रूप से अमेरिका के नंबर से व्हाट्सऐप कॉल कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। फोन करने वाले आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि हिंदू संगठनों के लिए काम करना बंद कर दो नहीं तो 'सिर को कलम कर दूंगा। पीड़ित चिकित्सक का परिवार धमकी के बाद से डरा सहमा हुआ है। चिकित्सक ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है।

अमेरिका के एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सऐप पर आई थी कॉल
पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) आलोक दुबे ने यहां बताया कि सिहानी गेट थाना क्षेत्र में लोहिया नगर पुलिस चौकी के पास पिछले करीब दो दशक से अपना क्लीनिक संचालित कर रहे डॉक्टर अरविंद वत्स ने सोमवार को दर्ज कराए गए मुकदमे में दावा किया है कि गत एक सितंबर की रात को उन्हें अमेरिका के एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सऐप कॉल की गई थी, लेकिन गहरी नींद में होने के कारण वह उस कॉल का जवाब नहीं दे पाए।

हिंदू संगठनों के लिए काम करना बंद करने की दी है धमकी 
वत्स के मुताबिक अगले दिन उसी नंबर से उन्हें फिर से कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने उनसे कहा कि तुम अनेक हिंदू संगठनों के लिए काम कर रहे हो। शिकायतकर्ता ने बताया कि सात सितंबर को उसी मोबाइल नंबर से एक बार फिर फोन आया जिसमें कॉल करने वाले ने धमकी दी कि अगर वह हिंदू संगठनों के लिए काम करना बंद नहीं करते हैं तो उनका सिर कलम कर दिया जाएगा और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा पाएंगे। दुबे ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Content Writer

Ramkesh