सड़क किनारे 3 शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 05:37 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: जनपद में मंगलवार सुबह भीरा थाना क्षेत्र के नौगांवा गांव के पास तीन शवों के मिलने से हड़कंप मचा गया। शवों के पास टूटी बाइक को देखकर आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत हुई है।

मामला भीरा थाना क्षेत्र के नौगांवा नहर पटरी का है। जहां पर नहर किनारे तीन शव पड़े देखकर लोगों मे दहशत फैल गई।  सूचना पाकर मौके पर भीरा एसओ प्रदीप सिंह  मौके पर पहुंचकर शव को अभिरक्षा में ले कर शिनाख्त कराई तो मृतकों की पहचान भीरा थाना क्षेत्र के मुडिय़ा हेमसिंह निवासी राकेश (23) दूसरे की शिनाख्त वीरू निवासी अकबरपुर थाना मितौली, जबकि तीसरे की शिनाख्त रंजीत (30) निवासी जवाहरपुर थाना मितौली के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया पास में पड़ी टूटी बाइक को देखकर आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन ने इनको टक्कर मार दी है।  जिससे इनकी मौत हो गई है। 

मौके पर पहुंचे राकेश के परिजनों ने बताया कि तीनों पड़ोस के गांव अलियापुर शादी समारोह में शामिल होने गए थे। फिलहाल पुलिस ने मामले की विधिक कार्रवाई कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि शीघ्र ही मामले की जांच कर घटना का खुलासा किया जाएगा। 

Ajay kumar