अजब यूपी में फिर गजब! दुकान का फ्रिज नहीं चुरा पाए तो चोरों ने कर दिया दूध-दही पर हाथ साफ

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 04:25 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): यूं तो आपने चोरी की कई वारदातों के बारे में सुना और देखा भी होगा। जिनमे चोर अपने शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं, लेकिन मेरठ में एक अजब गजब चोरी का मामला सामने आया है। इस घटना में जहां सड़क किनारे लगे फ्रिज को चोर चुरा नहीं पाए तो चोरों ने फ्रिज में रखे दूध, दही समेत फ्रिज का सारा सामान उड़ा डाला। ये अजब गजब चोरी की वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।
PunjabKesari
दरअसल, थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के प्रभात नगर इलाके में लालपान भंडार की दुकान है। इस दुकान के बाहर फ्रिज लगा हुआ है जिसमें दूध, दही समेत अन्य सामान रखा हुआ है जो कि रोजमर्रा के जीवन में इस्तेमाल किया जाता है। देर रात चोर फ्रिज को चुराने के लिए मौके पर पहुंचे और फ्रिज को चुराने की कोशिश भी की, लेकिन काफी मेहनत करने के बाद जब चोर फ्रिज को चुराने में कामयाब नहीं हो सके तो उन्होंने फ्रिज में रखे सामान पर ही हाथ साफ कर दिया।

दूध, दही समेत बाकी सामान को लेकर चोर फरार
चोर फ्रिज में रखे दूध, दही और बाकी सामान थैले में रखकर फरार हो गए। वहीं पास में लगे सीसीटीवी में ये अजब गजब चोरी की वारदात कैद हो गई। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह चोर दुकान के बाहर लगे फ्रिज को अपना निशाना बना रहे हैं और उसमें रखे दूध, दही समेत बाकी सामान को लेकर फरार हो रहे हैं। वहीं थाना पुलिस इस अजब गजब चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की तलाश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

static