आवारा सांड ने किसान को पटक-पटक कर उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 01:03 PM (IST)

मैनपुरी: जिले में आवारा सांड का कहर किसानों पर जमकर टूट रहा है। कही ना कही सांड के हमले से किसान गंभीर घायल तथा असमय काल के गाल में समा जाते है। इसी क्रम में अपने आलू के खेत की रखवाली कर रहे एक और  किसान की आवारा सांड के पटकने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। किसान की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जहां पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किसान की मौत से इलाके के ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया।



बता दें कि घटना किशनी थाना क्षेत्र के कैथोली गांव की है जहां के निवासी 55 वर्षीय सुखबीर चौहान पुत्र लक्ष्मण सिंह आवारा गौवंश से अपने खेत मे खुदे पड़े आलुओं की रखवाली करने गए थे। बताया जा रहा है बीती देर रात सोमवार को आवारा सांड ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे गम्भीर घायल। जब तक किसान को अस्पताल ले जाते उसके पहले ही घटनास्थल पर तड़प तड़प कर किसान की दर्दनाक मौत हो गई।  परिजन और ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दौड़ पड़े। शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। असमय हुई मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही मृतक के पुत्र आकाश ने पुलिस को सूचना देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग  की है।



पुलिस ने परिजनों की सूचना पर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। कुसमरा चौकी इंचार्ज रूपेश कुमार में बताया कैथोली गांव से सांड के पटकने से बुजुर्ग की मौत की सूचना मिली थी पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है।  रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Ramkesh