आवारा सांड ने जिला जज के डिप्टी नाजिर को पटक-पटककर मार डाला, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 12:10 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के कल्याणपुर में एक आवारा सांड ने मॉर्निंग वॉक के लिए निकले जिला जज के डिप्टी नाजिर को जमीन से पटक-पटककर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसी दौरान इलाके के निवासी एक युवक ने हिम्मत करके लाठी की मदद से सांड को भगाया और फिर घायल को अस्पताल पुहंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि इसी सांड ने एक अन्य महिला को भी घायल कर दिया है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि कल्याणपुर नानकारी निवासी देवेंद्र कुमार यादव जिला जज के यहां डिप्टी नाजिर के पद पर कार्यरत थे। वह हर रोज सुबह टहलने जाते थे। वहीं, बीते रविवार जब वह टहलने के लिए घर से बाहर निकले तो नानकारी में एक आवारा सांड उनके पीछे पड़ गया। सांड ने कई बार सिंगों से उनको उछाला। सुबह के वक्त टहलने आए सभी लोग आवरा सांड को देखकर अपनी जान बचाकर भाग निकले।
PunjabKesari
वहीं, सांड के उछालने से ही डिप्टी नाजिर एक दीवार में टकरा गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी दौरान इलाके के एक युवक पंकज तिवारी ने हिम्मत करके किसी तरह लाठी की मदद से सांड को भगाया और घटना की सूचना घायल देवेंद्र के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे देवेंद्र के परिजन उनको कल्याणपुर के निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें.....
आज बलरामपुर में रहेंगे CM योगी: लोकसभा श्रावस्ती में बोले- 4 जून को BJP-NDAकी विजय सुनिश्चित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बलरामपुर पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 4 जून को भाजपा-एनडीए की विजय सुनिश्चित है, श्रावस्ती की जनता अपने एक-एक वोट से इस विजय को ऐतिहासिक बनाने जा रही है। योगी ने कहा कि नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है, जो छेड़ता है उसे छोड़ता नहीं है। यूपी सम्मान और सुरक्षा की राह पर है। बीजेपी सरकार में किसी से भी भेदभाव नहीं है। विरोधियों की जमानत जब्त हो गई है। योगी ने कहा कि सपा-कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा आ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static