मानवता हुई शर्मसार: गंगा में उतराते शव को आवारा कुत्तों ने बनाया निवाला, video viral

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 02:12 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर गंगा में उतराते शव को आवारा कुत्तों ने निवाला बना डाला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हृदय को झकझोर देने वाली इस घटना पर पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल उठ रहे हैं कि आखिर पुलिस ने शव को अभी तक कब्जे में क्यों नहीं लिया। अगर पुलिस समम से शव को अपने कब्जे में ले लेती तो आवारा कुत्ते इस शव को अपना निवाला नहीं बना पाते। हालांकि घटना पर लोग पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।



जानकारी के मुताबिक मामला फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली क्षेत्र के पास का बताया जा रहा है, जहां पर गंगा नदी पर बने पुल के पास नदी में उतराता हुआ शव दिखाई पड़ा जिसे दर्जनों भर अवारा कुत्ते उसे नोच-नोच कर खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में अभी तक स्थानीय पुलिस की तरफ से काई बयान जारी नहीं किया गया है। कि यह शव किसका है। फिलहाल जांच के बाद ही साफ होगा कि आखिर ये शव किसका है।

ये भी पढ़ें:-Coronavirus UPdate: नोएडा में लगातार हो रहा कोरोना केसों में इजाफा, शुक्रवार को मिले 197 नए मरीज...एक की मौत

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जहां पर शुक्रवार को 197 मरीज सामने आए है। जिसके बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 750 हो गई। इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 27 रोगियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि अभी तक 492 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। लगातार बढ़ते मामलों को देखकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है।

Content Writer

Ramkesh