जौनपुर में मुन्ना बजरंगी की तेरहवीं में किए गए सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 06:05 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में जौनपुर के कसेरू गांव के पूरे दयाल में शनिवार को माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की तेरहवीं के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए। पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत राज्य के कई जिलों में अपराध का पर्याय रहे माफिया डॉन बजरंगी की बागपत जेल में गत 9 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की तेरहवीं का आयोजन कसेरू गांव के पूरे दयाल में किया गया है। तेरहवीं में शामिल होने के लिए 15 हजार से अधिक लोगों को कार्ड वितरित किए गए। इसके अलावा वाट्सएप के माध्यम से काफी लोगों को आमंत्रण भेजा गया था। दोपहर से ही नामचीन लोगों का पहुंचना शुरू हो गया है। इसे देखते हुए पीएसी और सुरेरी थाने की फोर्स तैनात कर दी गई।  

तेरहवीं की तैयारी में सुबह से ही परिवार और उनके करीबी व्यवस्था में जुटे हुए हैं। दरवाजे पर मुन्ना बजरंगी की तस्वीर लोगों ने पुष्प अर्पित किया। दोपहर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और राष्ट्रीय संगठन मंत्री सूरजपाल  भी पहुंचे। जौनपुर, गाजीपुर, भदोही, वाराणसी, आजमगढ़, मऊ, बलिया, सुल्तानपुर, लखनऊ समेत कई जिलों के अलावा बिहार से भी नामचीन लोग आ रहे हैं।   

अपराधिक छवि के भी लोगों के आने की संभावना के मद्देनजर पुलिस और खुफिया तंत्र भी सक्रिय है। दोपहर तक पैतृक गाव में एक प्लाटून पीएसी और थाने की फोर्स तैनात की गई है। सुरेरी के थानाध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक से जिले की ज्यादा से ज्यादा फोर्स उपलब्ध कराने की मांग की थी। करीब आठ थानों की फोर्स और एक प्लाटून पीएसी तैनात की गई।   

Ruby