चंदशेखर आजाद का जोरदार हमला, कहा- BJP भारत जलाओ पार्टी, जो देश को जला रही

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 09:22 PM (IST)

लखनऊः आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदशेखर आजाद लखनऊ पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। वहीं चांदशेखर आजाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार को जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमारी आजाद समाज पार्टी एक जुलाई से बहुजन साइकिल यात्रा करेगी और गांव-गांव जाकर भाजपा की जन विरोधी नीतियों को उजागर करेगी कि किस तरह से भाजपा भी विकास की नहीं बकवास की बात कर रही है।

एससी एसटी ओबीसी आदि का वोट तो लेना जानती है, लेकिन सत्ता में पहुंचकर उन्हीं के खिलाफ कार्य कर रही बीजेपी सरकार की गैर लोकतांत्रिक नीतियों के चलते देश की शासन व्यवस्था चरमरा चुकी है। जिसके चलते बड़े स्तर पर रेप हत्या शोषण की घटनाएं बहुत बढ़ चुकी हैं, पूरे देश की जनता अपने ही देश में पूरी तरह से डर के साए में जी रही हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के शिक्षक भर्ती के 69000 हजार पदों पर घोटाले का मामला सामने आया है भाजपा सरकार देश के 85 प्रतिशत एससी एसटी ओबीसी आदि के वोटों से सरकार तो बनाती है, लेकिन इन वर्गों के साथ लगातार सौतेला व्यवहार कर रही है।

उन्होंने कहा कि रसोई गैस डीजल व पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की मार जनता झेल रही है। भाजपा सरकार जनता से महंगाई को कम करने के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन जब सत्ता में आई आते ही महंगाई कम करने की जगह उल्टे महंगाई को ही बढ़ावा दिया। भाजपा भारत जलाओ पार्टी है, जो देश को जला रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को जलाकर गंगा में फेक देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static