मथुरा में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस का जबर्दस्त प्रदर्शन, प्रदीप माथुर बोले- मंहगाई पर PM मौन हैं

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 08:41 PM (IST)

मथुरा: पेट्रोल, डीजल एवं अन्य खाद्य पदार्थों की प्रदीप माथुर आसमान छूती महंगाई के विरोध में आज कांग्रेस ने तांगड़ी पर खाली गैस सिलिन्डर लेकर सरकार के खिलाफ जबर्दस्त प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन में मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग की। इस अवसर पर कांग्रेस विधानमण्डल दल के पूर्व नेता ने कहा कि जिस महंगाई को मुद्दा बनाकर भाजपा केन्द्र और प्रदेश में सत्ता में आई थी। उन्होंने कहा कि महंगाई कम करने का वायदा नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के पहले अपनी जनसभाओं में किया करते थे लेकिन आज उसी मंहगाई पर केन्द्र सरकार एवं प्रधानमंत्री मौन हैं। उन्होंने कहा कोरेाना से पीड़ित जनता की परवाह न करते हुए मोदी और योगी सरकार जनता को महंगाई के बोझ से कुचलकर तथा नये-नये टैक्स लगाकर सरकार की तिजोरी भरने का काम कर रही है।      

उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार आम जनता के लोकतांत्रिक संवैधानिक अधिकारों को छीनकर देश और प्रदेश में तानाशाही चला रही है। माथुर ने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस इसके खिलाफ गांधीवादी विचारधारा के साथ जन आंदोलन करके आम जनता के हक के लिए संघर्ष जारी रखेगी। इस अवसर पर बोलते हुए उत्तर प्रदेश कांर्ग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव अनिल यादव ने कहा कि मोदी और योगी की सरकार महंगाई पर रोक न लगाकर गरीब जनता के मुंह से निवाला छीनने का काम कर रही है। प्रदेश में गुंडाराज है और अराजकता है तथा महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है।       

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर कांग्रेसियों ने चिलचिलाती धूप में व्यस्ततम होली गेट से लेकर कलेक्टरेट तक तांगड़ी के साथ मार्च किया तथा जमकर नारेबाजी की। कलेक्टरेट में राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन भगवान सिंह वर्मा एडवोकेट तथा महानगर अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा ने संयुक्त रूप से जिलाधिकारी को देकर इसे राष्ट्रपति को भेजने का अनुरोध किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static