राजभर का जोरदार निशााना, कहा- अखिलेश किसी के नहीं हैं, सच बोलने वालों की सपा में जगह नहीं

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 04:18 PM (IST)

वाराणसी: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा है। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव किसी के नहीं है। सच बोलने वालों की समाजवादी पार्टी में जगह नहीं है। अखिलेश की बात मानने वाले ही सपा में है। बता दें कि पिछले काफी समय ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर हमलावर हैं, वहीं इस बीच राजभर के बीजेपी में भी जाने की अफवाहें सामनी आ रही हैं। 

इससे पहले राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद को लेकर चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने कई और सपा नेताओं के पाला बदलकर बीजेपी (BJP) में शामिल होने का दावा किया है। कई सपा नेता के पाला बदलकर बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते है। बीते दिनों स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि उन्होंने कभी भगवान राम का अपमान नहीं किया।

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए ओम प्रकाश राजभर ने दावा करते हुए कहा, "बीजेपी में जाएंगे क्या. ये दल बदलु नेता लोग हैं। ये कभी बीएसपी में, कभी सपा में और कभी बीजेपी में रहते हैं, अभी सपा में है और फिर दांव लगाने के चक्कर में होंगे। जिस चौपाई की बात वो कह रहे हैं और आज भगवान राम याद आ रहे हैं। बीएसपी की सत्ता चार बार रही और जब सत्ता जाते देखा तो छोड़ दिया।"

Content Writer

Tamanna Bhardwaj