अटक गई सांसें! रोशनदान की जाली में फंसा बिल्ली का सिर, कटर से ग्रिल काटकर जान बचाई (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 12:53 PM (IST)

आगरा: यूपी के आगरा में रोशनदान में फंसी एक बिल्ली के रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल आगरा के एत्मादउद्दौला क्षेत्र के कटरा वजीर खां में रहने वाले मुन्नालाल के घर के रोशनदान में बिल्ली का सिर फंस गया। बिल्ली ने काफी कोशिश की, लेकिन वह अपना सिर निकाल नहीं पाई। सिर निकालने के लिए बिल्ली घंटों छटपटाती रही। मगर, उसका सिर नहीं निकला। पहले घरवालों ने उसे हाथ से खींचकर निकालने की कोशिश की लेकिन वे उसमें कामयाब नही हो सके।

ऐसे में घर वालों ने बिल्ली को रेस्क्यू करने के लिए वेल्डर को आयरन कटर लेकर बुलाया। वेल्डर ने कटर से जंगला काटकर बिल्ली को निकालने की बात कही। बिल्ली को बचाने के लिए घर का रोशनदान काटने का काम शुरू हुआ। आयरन कटर की आवाज सुनकर बिल्ली डरने लगी। ऐसे में कारीगर को भी रेस्क्यू में परेशानी आई।

इसके अलावा जंगले को काटने से निकलने वाली चिंगारी भी बिल्ली को लग रही थी। बिल्ली की गर्दन ऐसी फंसी थी कि आस-पास की जाली को वेल्डिंग कटर से काट पाना आसान नहीं था। इसके बाद नीचे से रोशनदान की जाली को काटा गया। करीब 30 मिनट की कोशिश के बाद बिल्ली को रेस्क्यू कर सकुशल निकाला गया।

जंगला कटते ही बिल्ली निकल कर भाग गई। जानकारी होने पर आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गए। बिल्ली के रेस्क्यू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj