सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आए छात्र की मौत, कान में लगा रखा था ईयर फोन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 04:29 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज स्थित बिजौरिया रेलवे स्टेशन के पास एक छात्र सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज नगर के मोहल्ला नई बस्ती पूर्वी निकट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास रहने वाले मोहम्मद फयूम जनपद मुरादाबाद में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि फयूम का बेटा साहिल (16) नगर के एक स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ता था। उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम चार बजे के करीब वह अपने दोस्तों के साथ बिजौरिया रेलवे स्टेशन के पास घूमने गया था। उन्होंने बताया कि साहिल रेलवे लाइन के पास ईयर फोन लगाकर सेल्फी ले रहा था, तभी रेल लाइन से गुजर रही एक ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से घायल छात्र को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां के चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे महानगर के एक अन्य अस्पताल भज दिया, जहां उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static