बड़ी लापरवाहीः बस के टूटे फर्श से नीचे गिरा छात्र, पहिए से कुचलकर मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 06:13 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां सड़क पर दौड़ती स्कूल बस के अंदर के टूटे हुए फर्श से 12 वर्षीय एक छात्र आज सुबह नीचे गिर गया और पहिए से कुचलकर उसकी मौत हो गई।  

जानकारी के मुताबिक शहर के खेरागढ़ निवासी दशरथ का बेटा आदित्य कक्षा छह में पूरनचंद रमेशचंद सरस्वती विद्या मन्दिर में पढ़ता था। आज सुबह वह बस से स्कूल गया था। दोपहर को छुट्टी के बाद वह स्कूल बस से घर लौट रहा था। स्कूल बस के पीछे के हिस्से का फर्श टूटा हुआ था। खेरागढ़ के पुलिस निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि उक्त स्कूल बस का फर्श टूटा हुआ था। स्पीड ब्रेकर आने की वजह से टूटे फर्श से होकर छात्र बस के टायरों के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गयी।  

मृतक के साथी छात्रों ने कहा कि बस का फर्श टूटा होने पर आदित्य ने आगे वाली सीट के नीचे पैर रख लिए थे। रास्ते में स्पीड ब्रेकर आने पर आदित्य असंतुलित हो गया और टूटे फर्श से बस से नीचे गिर गया तथा बस के पीछे वाले पहिए के नीचे आ गया। इस हादसे से आदित्य के परिवार में कोहराम मचा है और स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों ने बस चालक और स्कूल संचालक पर कार्रवाई की मांग की है।  

Ruby