शिक्षक बना हैवान! मामूली बात पर कर दी बेरहमी से पिटाई, छात्र हुआ बेहोश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 08:19 AM (IST)

अमेठी(शरद श्रीवास्तव): कहते हैं कि बच्चे का अच्छा भविष्य उसके गुरु के हाथ में रहता है ,क्योंकि गुरु की शिक्षा से बच्चे का आने वाला कल तय होता है. लेकिन अगर वही शिक्षक जब हैवान की तरह किसी मासूम को बेहरहमी से पीटे तो इसे आप क्या कहेंगे। जी हां हम बात कर रहे वीवीआईपी कहे जाने वाले अमेठी जनपद की। जहां शिक्षा के मंदिर में एक बेरहम शिक्षक ने एक मासूम की इतनी जमकर पिटाई की कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

शिक्षक की पिटाई से छात्र हुआ बेहोश
जानकारी मुताबिक यह पूरा मामला है उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र का। जहां पर बाबू राम सिंह इंटरमीडिए कालेज के एक अध्यापक ने अपनी मर्यादा को ताख पर रखते हुे एक मासूम बच्चे की जल्लादों की तरह पिटाई कर दी। अध्यापक की पिटाई से बच्चा बेहोश हो गया। आनन-फानन में परिवार वालों को सूचना दी गई। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे का इलाज करवाया और जालिम अध्यापक के खिलाफ थाने में तहरीर दी और बच्चे को इंसाफ दिलाने की बात कही।

दोषी शिक्षक के खिलाफ परिजनों ने थाने में दी तहरीर
आपक बता दें कि पीड़ित बच्चे का नाम अनिकेत पाठक है। यह गौरीगंज स्थित बाबू राम सिंह इंटरमीडिएट कालेज में कक्षा 9 का छात्र है। दरअसल यह विद्यालय गौरीगंज के विधायक राकेश प्रताप सिंह का है। अनिकेत रोज  की तरह आज भी विद्यालय गया था। आज जब उसके क्लास का गेम पीरियड था तभी सभी बच्चों के साथ अनिकेत भी खेल मैदान के लिए सीढ़ियों से उत्तर कर जा रहा था कि विद्यालय के अध्यापक विक्रम सिंह ने अचानक अनिकेत को पकड़ लिया और उसकी पहले तमाचे से उसके बाद प्लास्टिक के डंडे से जमकर पीटा। जिससे अनिकेत जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। जिसके बाद अन्य अध्यापकों ने अनिकेत के परिजन को सूचना दी। जिसके बाद अस्पताल में अनिकेत का इलाज करवाया गया, परिजनों ने दोषी शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Content Editor

Anil Kapoor