छेड़छाड़ का विरोध करना छात्रा को पड़ा महंगा, दबंग युवक ने जिंदा जलाया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 03:27 PM (IST)

बरेली:उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक द्वारा एक छात्रा को कथित तौर पर जलाकर मार डालने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि जिले के शाही गनेशपुर निवासी होमगार्ड जवान नोनीराम की बड़ी बेटी एवं बीए की छात्रा बबली (18) सोमवार रात अपने घर में काम कर रही थी। परिजन गर्मी के कारण छत पर थे।

इस बीच, पड़ोस में रहने वाला युवक हरिआेम मोबाइल फोन चार्ज करने के बहाने घर में घुसा। उन्होंने बताया कि आरोप है कि हरिआेम ने बबली से छेड़छाड़ की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया। शोर भी मचाया, लेकिन पड़ोस में ही आटे की चक्की चलने के कारण बबली की चीख छत पर बैठे उसके परिजनों तक नहीं जा सकी।

सूत्रों ने बताया कि मामला खुलने के डर से हरिआेम ने घर में रखी कैन से बबली पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा दी। आग की लपटें उठने पर परिजनों को घटना पता चला, लेकिन उनके नीचे पहुंचने तक आग ने पूरे कमरे को चपेट में ले लिया।

बबली को गम्भीर रूप से झुलसी हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया।  बरेली अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ख्याति गर्ग ने बताया कि आरोपी हरिआेम के खिलाफ थाना शाही में मामला दर्ज किया गया है। उसकी तलाश जारी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।