छात्रा की छेड़खानी से तंग आकर छात्र ने छोड़ी बोर्ड की परीक्षा, अभी तक नहीं लौटा घर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 02:03 PM (IST)

गोरखपुरः आज तक आपने युवतियों से छेड़छाड़ के मामले तो सुने होंगे, लेकिन अब युवक भी छेड़छाड़ का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला गोरखपुर जिले का है। जहां एक छात्र ने छात्रा की छेड़छाड़ से तंग आकर बोर्ड की परीक्षा ही छोड़ दी।

जानकारी के मुताबिक मामला चौरीचौरा थाना क्षेत्र नगर पंचायत मुंडेरा बाजार का है। यहां के निवासी गया प्रसाद जायसवाल ने आरोप लगाया है कि वार्ड नंबर 7 में रहने वाली लड़की काफी दिनों से उनके बेटे को परेशान कर रही थी। छेड़खानी तंग आकर बेटे ने पहले दिन से ही परीक्षा छोड़ दी और लड़की के डर से कहीं चला गया है। काफी खोजबीन के बाद भी अभी तक बेटा घर नहीं लौटा है।

वहीं छात्र के पिता ने थाने में तहरीर देकर लड़की के पिता पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं और अपने बेटे की सुरक्षा की मांग की है। इतना ही नहीं छात्र के पिता ने आरोप लगाया है कि रविवार को जब लड़की ने उनके बेटे को नहीं देखा तो अपने पिता को घर भेज दिया। लड़की के पिता ने घर पर मेहमानों के सामने ही अपशब्द कहते हुए बेटे की शादी लड़की से कराने का दबाव बनाया।

पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि लड़की के पिता ने कहा है कि अगर शादी नहीं करनी है तो 5 लाख दो वरना केस दर्ज करा कर पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा। पुलिस ने पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। वहीं छात्र का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया।