छात्र को आजादी वाले दिन दूसरे छात्र को बचाना पड़ा महंगा, प्रबंधक ने कर दिया एेसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 16, 2017 - 12:18 PM (IST)

फर्रुखाबादः  उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक छात्र को आजादी वाले दिन दूसरे छात्र को बचाना महंगा पड़ गया। जिस एजुकेशन सेंटर में वह पढ़ता था उसी के प्रबंधक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

दरअसल मामला थाना मऊदरवाजा के कुईया के यश कुमार एजुकेशन आवसीय सेंटर का है। जहां का निवासी अखिलेश कक्षा 5 का छात्र है। वह नहाने के बाद अपने कपड़े डाल रहा था। कपड़े डालते वक्त उसने देखा की उसी सेंटर के 2 छात्र एक छात्र के साथ मारपीट कर उसका गला दबा रहे थे। उसके वहां पहुंचते ही दोनों छात्र वहां से भाग गए। उसी समय एजुकेशन सेंटर प्रबन्धक प्रदीप यादव वहां पहुंच गए और उन्होंने अखिलेश की जमकर पिटाई कर दी।

घटना की सूचना घायल ने अपने मामा संदीप मिश्रा को दी। वह तत्काल एजुकेशन सेंटर पहुंचे जहां उन्होंने थाना मऊदरबाजा में अपनी तहरीर दी। जिसमें प्रबन्धक द्वारा बिना गलती के भांजे की बेहरमी से पिटाई का मामला उठाया और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घायल का लोहिया में मेडिकल करवाकर आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है। प्रबंधक ने छात्र को बेहरमी से क्यों पीटा इसका कारण अभी तक उजागर नहीं हो सका है।