UP-PCS रिजल्ट से आहत छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे माफ कर देना मम्मी-पापा, मैं अच्छा बेटा...

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 02:07 PM (IST)

प्रयागराज: प्रतियोगी परीक्षाओं का सफलतम स्थान कहे जाने वाले प्रयागराज में शनिवार रात प्रतियोगी छात्र राजीव पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमे छात्र ने अपनी स्वेक्षा से आत्मघाती कदम उठाने का जिक्र किया है।

PunjabKesari
प्रतियोगी छात्र राजीव ने लिखा है कि, पूज्यनीय बड़े पिताजी और माताजी आप लोग मुझे माफ करना, मैं आप का अच्छा बेटा नहीं बन पाया। मेरे छोटे भाई-बहन आप लोग भी मुझे माफ करना, मै आप लोगों का बड़ा बेटा नहीं बना पाया। राजीव ने आगे अपने मित्रों श्रीप्रकाश वर्मा, नारेंद्र चौधरी ( SI ), संजय चौधरी, ज्ञान प्रकाश चौधरी ............. आदि से अंतिम इच्छा प्रकट की है। छात्र ने लिखा कि आप सब मेरे परिवार का हमेशा ध्यान रखना। मै जा रहा हूं, मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं। आप लोग मुझे माफ करना।  

बता दें कि घटना छोटा बघाड़ा इलाके की है जहाँ प्रतियोगी छात्र राजीव पटेल का 11 सितंबर को आए यूपी पीसीएस के रिजल्ट में चयन नहीं हुआ। जिसकी वजह से निराश और हताश होकर छात्र ने शनिवार रात आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं कमरे से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static