मेरठ में मिली फतेहपुर से अगवा की गई छात्रा, चार युवकों पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप...धर्मांतरण का किया प्रयास

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 11:59 AM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बाजार गई इंटर की छात्रा का 8 दिन पूर्व 4 लोगों ने अपहरण कर लिया था, जिसके बाद आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और धर्मांतरण का प्रयास किया। मोबाइल ट्रेस कर मेरठ पहुंची फतेहपुर पुलिस ने किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है। छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में 4 मुस्लिम युवकों पर अगवा कर बंधक बनाकर रेप करने और जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने अपहरण के आरोपी साकिब अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया है।



जानिए पूरा मामला
मामला जिल के थरियांव थाना इलाके का है। पीड़ित छात्रा ने पुूलिस को बताया कि वह 9 सितंबर को अपना आधार कार्ड संशोधित करवाने के लिए बाजार गई हुई थी। तभी साकिब अपने 3 साथियों के साथ मिलकर उसे अगवाकर कानपुर ले गया। वहां बंधक बनाकर कई दिनों तक आरोपी ने रेप किया। जिसके बाद पकड़े जाने के डर से फिर वह उसे लेकर मेरठ पहुंचा। वहां एक किराए के कमरे में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बंधक बनाकर रखा। वह पिछले 9 दिनों से उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाता रहा फिर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर जबरन धर्म परिवर्तन के लिए उस पर दबाव बनाता रहा। जब उसने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया तो वह उसे प्रताड़ित कर धमकाता रहा।



परिजन पुलिस से है नाराज
वहीं, रविवार को अचानक फतेहपुर पुलिस ने मेरठ पहुंचकर छात्रा को बरामद कर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी साकिब को फतेहपुर लाकर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करते हुए उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से पीड़ित छात्रा के परिजन नाराज है। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने 2 नामजद सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले 1 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि 3 आरोपियों  को थाने से छोड़ दिया गया। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की शिकायत एसपी से करने की बात कही है। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Content Editor

Khushi