Meerut News: NAS कॉलेज परिसर में वीडियो बनाने पर छात्रा के भाई की युवकों ने की पिटाई, FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 10:32 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के एनएएस कॉलेज के एक छात्रा के भाई की कॉलेज परिसर में कुछ युवकों ने कथित रुप से वीडियो बनाने पर पिटाई कर दी, छात्रा अपने भाई के साथ फीस जमा कराने आई थी। हालांकि सोशल मीडिया पर इस संबंध में प्रसारित खबरों में कहा जा रहा है कि छात्रा के भाई की कथित रूप से टोपी लगाने पर पिटाई की गई है, लेकिन पुलिस ने ऐसी किसी भी बात से पूरी तरह से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि इस घटना का धार्मिक मामले से कोई संबंध नहीं है।

पुलिस के अनुसार बहन के साथ फीस जमा कराने आया युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा था। दूसरे पक्ष ने इस पर आपत्ति जताते हुए वीडियो बना रहे युवक के साथ मारपीट का प्रयास किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविन्द कुमार के अनुसार पीड़ित की पहचान लिसाड़ी गेट के जाकिर कालोनी में रहने साहिल के तौर पर की गयी है, जहां वीडियो बनाने के दौरान वहां खड़े चार-पांच युवकों ने आपत्ति जताते हुए साहिल के साथ मारपीट का प्रयास किया।

घटना के संबंध छात्रा के भाई साहिल ने अज्ञात युवकों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने सोशल मीडिया पर वायरल उन खबरों को गलत बताया गया है जिसमें कहा जा रहा है कि टोपी पहनने के कारण युवक की पिटाई की गई है।

Content Writer

Mamta Yadav