बुलंदशहर: छात्र की गोली मारकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने सड़क जामकर किया हंगामा

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 05:36 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना कोतवाली इलाके में दसवीं कक्षा के एक छात्र की गोली मारकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना रविवार की है और मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस बीच घटना के विरोध में सोमवार को मृतक के घरवालों और अन्य लोगों ने बुलंदशहर-गढ़मुक्तेश्वर राजमार्ग पर जाम लगा दिया। स्याना की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) वंदना शर्मा ने सोमवार को बताया कि रविवार को दसवीं कक्षा के छात्र लक्ष्य (16) की हत्या कर देने की सूचना उसके साथी ने दी थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और इस संबंध में भादंवि की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने बताया कि मृतक के घरवालों ने जाम लगा दिया था लेकिन उन्हें समझा बुझाकर आगे की कार्यवाही के लिए बता दिया गया है। उन्होंने कहा कि एक संदिग्ध हिरासत में है और उससे पूछताछ में कुछ और लोगों के घटना में शामिल होने का पता चला है।

सीओ के मुताबिक लक्ष्य को पार्टी में ले जाने की बात कहकर आरोपी उसे उसके घर से ले गए और घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि छात्रों में दो तीन दिन पहले किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था, मामले की छानबीन के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

 

Content Writer

Ramkesh