शिक्षक ने लगाई फटकार तो बैग में असलहा लेकर आया 12 वीं का छात्र, ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 04:43 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में  शनिवार की सुबह इंटर में पढ़ने वाला छात्र ने अपने शिक्षक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दिया।   टीचर को 2 गोलियां  लगी, जिसमें वह पूरी तरह से घायल हो गया। खून से लथपथ टीचर को बिसवां से सीतापुर के लिए रेफर किया गया है। यह पूरा मामला सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया। यह घटना, सीतापुर के बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कॉलेज में बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है।

थाना सदरपुर इलाके के जहांगीराबाद मे आदर्श रामस्वरूप इंटर कालेज मे रामसिंह वर्मा एक वाला के पद पर है। दरअसल घटना के एक दिन पहले ही दो छात्रों के बीच विवाद हो गया था। जिसको लेकर दोनो छात्रों को डांट फटकार लगाई गई इस बात से इंटर मे पड़ने वाला प्रतिंदर सिंह बहुत नाराज हो गया था। शनिवर को स्कूल खुलने पर सभी छात्र रोजाना की तरह स्कूल पहुचे थे। प्रीतिदर सिंह भी आया था। उसने पहले प्रिंसिपल को नमस्ते किया। फिर तमंचा निकाला लिया। छात्र को तमंचा निकाले देख प्रिंसिपल ने भागने की कोशिश की लेकिन उन्‍हें मौका न देते हुए छात्र ने उन पर फायरिंग कर दी। प्रिंसिपल को 2 गोलियां लगी हैं। गोलियों की आवाज सुनकर शिक्षक और छात्र भागते हुए वहां पहुंचे। खुद को घिरता देख आरोपी छात्र वहां से भाग गया। कॉलेज के शिक्षकों ने आनन-फानन में राम सिंह वर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बताया जा रहा है कि घटना के बारे में पता चलते ही छात्र के परिवार के अन्‍य सदस्‍य भी घर से फरार हो गए हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद प्रिंसिपल की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्‍हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जिला अस्‍पताल से उन्‍हें ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाया गया है। 

Content Writer

Imran