परीक्षा का परिणाम खराब आने पर रोशनी ने बुझाई जीवन की 'रोशनी', पढ़िए खबर

6/28/2020 3:45:21 PM

महोबाः यूपी बोर्ड की इंटर परीक्षा के परिणाम में अनुत्तीर्ण होने की वजह से एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां 17 वर्षीय छात्रा दो विषय मैथ और कैमिस्ट्री में फेल होने के बाद घर में फांसी लगाकर ली। घर के कमरे छात्रा का शव फंदे पर लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव का पंचनामा करपोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

महोबा शहर के समदनगर मुहल्ले में परीक्षा का परिणाम बेहद खराब आने के चलते रोशनी के घर आज अंधेरा पसरा हुआ है। इंटर मीडिएट की परीक्षा में फैल होने के चलते 17 वर्षीय रोशनी ने अपने दुप्पट्टे से घर मे फांसी लगाकर जान दे दी है। रोशनी की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। दरअसल ऊं सरस्वती ज्ञान मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 17 बर्षीय छात्रा रोशनी परीक्षा परिणामों को लेकर बेहद खुश थी। मगर कल आए परीक्षा परिणामों में वह 2 विषयों में पूर्णता फेल होने के बाद रोशनी बेहद परेशान थी।

रोशनी को गणित में कुल 15 अंक प्राप्त हुए जबकि कैमिस्ट्री में 16 अंक और प्रक्टिकल में 30 मिलाकर कुल 46 नम्बर आए थे। नतीजतन कल से परीक्षा परिणाम में बेहद खराब प्रदर्शन के चलते रोशनी ने आज आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Tamanna Bhardwaj

Related News