BJP नेता स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा राजस्थान से बरामद

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 01:20 PM (IST)

लखनऊ: पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा राजस्थान से बरामद हुई है। ज्ञात हो कि छात्रा उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से पिछले तीन दिनों से लापता थी। छात्रा के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। हालांकि पुलिस ने अपहरण की बात को खारिज कर दिया है। 

3 दिन पहले छात्रा ने बनाया था लाइव वीडियो
छात्रा ने 3 दिन पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसमें उसने कहा, 'मैं एसएस लॉ कॉलेज में पढ़ती हूं। एक बड़ा नेता बहुत लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है। मुझे भी जान से मारने की धमकी देता है। योगी-मोदी से रिक्वेस्ट है कि प्लीज मेरी मदद करें। उसने मेरे परिवार तक को मारने की धमकी दी है।


'योगी और मोदी जी प्लीज मेरी मदद करें'
छात्रा ने कहा कि मैं इस टाइम कैसे रह रही हूं, मुझे ही पता है। मोदी जी प्लीज...प्लीज मेरी हेल्प करिए आप...वह संन्यासी, पुलिस और डीएम सबको अपनी जेब में रखता है। धमकी देता है कि कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता। मेरे पास उसके खिलाफ सारे सबूत हैं। आपसे अनुरोध है कि मुझे इंसाफ दिलाएं। 


चिन्मयानंद के खिलाफ दी है तहरीर: पिता 
पीड़िता की मां ने बताया कि जब उनकी बेटी रक्षाबंधन पर घर आई थी तो उसने अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में बताया था। वहीं लड़की के पिता ने कहा कि हम कई दिन से उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। जिसके चलते मैंने कॉलेज के निदेशक स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ लिखित में तहरीर दी है।



चिन्मयानंद ने सब आरोपों का किया खंडन
वहीं दूसरी तरफ स्वामी चिन्मयानंद ने इन सब आरोपों का खंडन किया है। उल्टा उन्होंने उनपर 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रुपये न देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई है। उन्होंने इस संबंध में मामला भी दर्ज करवाया है।

Ajay kumar