Allahabad University: इलाहाबाद विवि में फीस वृद्धि के मुद्दे पर पूर्व CM अखिलेश से मिले छात्र, सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 01:40 AM (IST)

लखनऊ, Allahabad University: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को गुरुवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय समाजवादी छात्र सभा इकाई के छात्रों ने 400 प्रतिशत फीस वृद्धि के खिलाफ उनके मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। यादव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार लगातार विश्वविद्यालयों में शिक्षा का निजीकरण कर रही, छात्रसंघ चुनावों को बंद कर दिया है, गरीबों के बेटे-बेटियां शिक्षा न प्राप्त कर सके, उसी तहत ये साजिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur Festival में कैलाश खेर ने बिखेरा सुरों का जलवा, बोले- सिर मुंडाने के बाद CM साहब का भाई लगूंगा


अखिलेश ने सदन में प्रमुखता से बात रखने का विश्वास दिलाया
समाजवादी पार्टी छात्रों के साथ है आगे फ्रंटल संगठन समाजवादी छात्र सभा पूरे उत्तर प्रदेश में महंगी शिक्षा, बेरोजगारी, छात्र संघ बहाली, फीस वृद्धि के खि़लाफ़ छात्र अभियान चलाएगी। उन्होंने छात्रों पर लगाये जा रहे फर्जी मुकदमों पर सरकार से वार्ता करने को कहा। यादव पूर्व में भी फीस वृद्धि के खिलाफ सदन से वॉकआउट भी कर चुके हैं साथ ही पुन: सरकार के दमन के खिलाफ़ सदन में प्रमुखता से रखने का विश्वास दिलाया।

यह भी पढ़ें- Ganga Vilas: विदेश जाने की जरुरत नहीं, भारत में लें पानी पर चलते-फिरते पांच सितारा होटल का आनंद... देखिए क्रूज के अंदर की खूबसूरत PICS

समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल में इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रामबृक्ष यादव पूर्व एमएलसी, समाजवादी छात्र सभा की निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव, लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र यादव, युवजन सभा के राष्ट्रीय महासचिव उदय प्रताप, प्रदेश सचिव अविनाश विद्यार्थी, छात्र सभा जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता, राहुल पटेल मौजूद रहे।

Content Writer

Mamta Yadav