सुधाकर महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने लगाया रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 04:27 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से संबद्ध महाविद्यालयों से एक ताजा मामला सामने आया है। यहां पर परीक्षा के रिजल्ट की गड़बड़ियां सामने आई है। जिसके बाद यहां पर छात्राएं रिजल्ट में हुई गड़बड़ी पर आवाज उठाते हुए हंगामा कर दिया है। सभी छात्राएं ने एकजुट होकर यहां पर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया है।

बता दें कि महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की लगभग 40 छात्राएं फेल हो गई थीं। 40 छात्राएं के फेल होने पर छात्राएं भड़क उठी है। जिसके बाद सभी छात्राओं ने इकट्ठे होकर बृहस्पतिवार को रिजल्ट में हुई गड़बड़ी के खिलाफ आवाज उठाई है और धरना प्रदर्शन किया है। छात्राओं का आरोप है कि काफ़ी भागदौड़ करने के बाद भी अब तक कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिला।



छात्राओं ने की कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी
रिजल्ट में हुई गड़बड़ी के बाद नाराज छात्राओं द्वारा विश्वविद्यालय एवं कॉलेज प्रशासन के विरोध में नारेबाजी और धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। महाविद्यालय के मुख्य द्वार को बंद करके छात्राएं प्रदर्शन कर रही हैं। इस दौरान छात्राओं ने दुपट्टे से गेट को बाहर से बंद कर दिया। फिलहाल कॉलेज प्रशासन छात्राओं को समझाने का प्रयास कर रही है। इसके बावजूद छात्राओं ने धरना प्रदर्शन जारी रखा हुआ है। 

Content Editor

Pooja Gill