सुभासपा विधायक बेदीराम की बढ़ीं मुश्किलें, पेपर लीक सम्बंधी वायरल वीडियो में जांच शुरू

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 12:57 PM (IST)

लखनऊ, (अश्वनी कुमार सिंह):  उत्तर प्रदेश में पेपर लीक मामले को लेकर सुहेलदेव समाज पार्टी के विधायक बेदीराम की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल , इस मामले में गाजीपुर पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है। हालांकि एक के बाद एक वायरल वीडियो के बारे में अभी तक विधायक और पार्टी अध्यक्ष ओपी राजभर ने कोई सफाई नहीं दी है। जबकि विपक्ष के नेता इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहे हैं।

दरअसल, नीट परीक्षा में गड़बड़ी के बाद देश में परीक्षाओं की सुचिता को लेकर सवाल चारो तरफ बवाल मचा हुआ है। इसी बीच पेपर लीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कह रहे हैं किसी विभाग में नौकरी चाहिए तो...  जब एडमिट कार्ड आए तो बेदी रामजी को कॉल कर लेना ये, जुगाड लग जाएगा।

उन्होंने कहा कि देखने में ऐसे लग रहे हैं इनके कई लाख चेला नौकरी कर रहे हैं।  इन्होंने सब को नौकरी दिए हैं। तो आप बाताएं आप के बेटे- बेटी को नौकरी चाहिए तो एडमिट कार्ड आने के बाद इने कॉल कर लेना जुगाड़ तो बना ही देंगे, तो आप लोग बच्चे को मेहनत से पढ़ाई करें ताकि नौकरी लगवा सेके। अब हम नौकरी दिलवाने वाले को पकड़ लिए हैं। इसे बाद से विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर हैं।

गौरतलब है कि एमएलए बेदीराम के साथ अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी घिरती नजर आ रही है। पहले पार्टी के विधायक बेदी उर्फ बेदीराम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह पैसा लेकर पेपर लीक करवाने की बात करते दिख रहे हैं। वहीं  बेदीराम का चुनाव आयोग को दिया गया शपथ पत्र-3 राज्यों में पर्चा लीक के 8 मुकदमों सहित कुल 9 मुकदमों का विवरण दिया गया है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के कई थानों में विधायक बेदी राम पर केस दर्ज है वह  पेपर लीक मामलों में जेल भी गए थे। फिलहाल पुलिस ने अब वायरल वीडियो की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static