सुब्रत पाठक बोले- कन्नौज में होगा भारत-PAK मैच, अखिलेश यादव की विचारधारा पाकिस्तानी…

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 11:39 AM (IST)

कन्नौज: कन्नौज लोकसभा सीट पर आज बीजेपी के उम्मीदवार सुब्रत पाठक और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव नामांकन दाखिल करेंगे। इस बीच सुब्रत पाठक ने अखिलेश पर जोरदान निशाना साधा है। सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव की विचारधारा को पाकिस्तानी बताया है। सुब्रत पाठन ने कहा कि तेज प्रताप सिंह यादव यहां से लड़ते तो मैच नेपाल और भारत जैसा होता। अब अखिलेश यादव आ रहे हैं तो मैच हिंदुस्तान-पाकिस्तान की तरह होगा और जीतना भारत को ही है।

अखिलेश की विचारधारा पाकिस्तानी है, पाकिस्तान का मतलब हम किसी देश की बात नहीं करते, पाकिस्तान मतलब आतंकवादी, पाकिस्तान का मतलब भ्रष्टाचार, पाकिस्तान का मतलब हत्यारा, पाकिस्तान का मतलब लूटेरा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पाकिस्तान में 75 वर्षों में हिंदुओं की आबादी समाप्त कर दी गई, 14-15 साल की बच्चियों का निकाह 70 साल के लोगों से कराकर उन पर अत्याचार किया गया, जो कुछ पाकिस्तान में हो रहा है वो हम देखते नहीं हैं क्या? इस प्रकार की इनकी (अखिलेश यादव) प्रवृत्ति है। 

सुब्रत पाठक ने मुख्तार अंसारी का जिक्र करते हुए कहा, ‘विशेष समुदाय के माफिया के घर पर जाना आतंकवाद को बढ़ावा देना है। अगर अखिलेश की सरकार आ गई तो एक मुख्तार मरा है और ना जाने कितने मुख्तार निकलेंगे। ये उनको पैदा कर देंगे और उनके ऊपर हाथ रख देंगे। यही तो अभी तक किया है। कैसे मुख्तार पैदा हो गया, क्यों अतीक पैदा हो गया, पैदा इन्हीं के कारण से हुआ है। इन्हीं के संरक्षण में हुआ है। पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश का सबसे बड़ा संप्रदायिक चेहरा हैं, जिन्होंने आतंकवादियों को छोड़ने की सिफारिश की थी। इनके समय में किस प्रकार से दंगे होते थे। दंगाइयों को मुख्यमंत्री आवास में बुलाकर संरक्षित दिया जाता था। उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें विदाई देने का काम करेगी। 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj