दो बीवियों के झगड़े में फंसे पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, उड़े सबके होश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2018 - 04:22 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो बीवियों के झगड़े में फंसे पति ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना सिंधौली के ग्राम उमरिया का है। यहां का रहने वाला 35 वर्षीय देवेंद्र मेरठ में एंबुलेंस ड्राईवर है। देवेन्द्र की पहली शादी 8 साल पहले जनपद पीलीभीत की रहने वाली पूजा से हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा। वहीं पूजा ने शादी के बाद दो बच्चियां को जन्म दिया। इसके बाद लखीमपुर की रहने वाली दूसरी महिला से भी देवेंद्र के अवैध संबंध बन गए।

दूसरी पत्नी की वजह से घर में होने लगा विवाद 
बस फिर क्या था देवेंद्र ने दूसरी महिला से भी शादी कर ली। पहले पत्नी को काफी समय तक ये नहीं पता चला की देवेंद्र ने दूसरी शादी कर ली है, लेकिन जब पत्नी को इस बात का पता चला तो दोनों का विवाद होने लगा। जिसके बाद देवेंद्र ज्यादा समय अपनी दूसरी पत्नी के साथ गुजारने लगा। जिसको लेकर आए दिन घर में विवाद होने लगा।

तंग आकर की आत्महत्या 
विवाद इतने पर ही नहीं रुका पहली पत्नी ने पति देवेंद्र पर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि पहली पत्नी ने देवेन्द्र पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसका वह हर महीने अपनी पहली पत्नी और बच्चों का खर्चा भी देता था। लेकिन मंगलवार दोपहर में खाना खाने के बाद वह कमरे में चला गया। कमरे से काफी देर तक कोई आवाज नहीं आई तो परिजनों ने अंदर आकर देखा तो देवेन्द्र पंखे से लटक रहा था।

क्या कहती है पुलिस 
परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही, इंस्पेक्टर का कहना है कि देवेन्द्र नाम के शख्स ने पंखे से लेकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद मौके पर थाने की पुलिस को भेजा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।