अमर का अखिलेश पर तंजः ऐसा कलयुग आएगा, बेटा करेगा राज और बूढ़ा बाप मुलायम जंगल को जाएगा

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 03:41 PM (IST)

वाराणसीः राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा के टूटने का सबसे बड़ा कारण अखिलेश हैं। उन्होंने रामायण के पात्रों से तुलना करते हुए कहा कि एक राम थे जिन्होंने सौतेली मां कैकई को अपनी मां माना था और एक अखिलेश हैं जो अपनी मां साधना को जादूगरनी और चुड़ैल कहते हैं।

उन्होंने कहा कि राम ने सौतेले भाई भरत को सगे भाई से भी बढ़कर माना और अखिलेश अपने भाई प्रतीक को नहीं मानते। अमर ने तंज कसते हुए कहा कि अब तो सपा में एेसी नौबत आ गई है कि रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, बेटा अखिलेश करेगा राज और बूढ़ा बाप मुलायम जंगल को जाएगा।  

आजम खान के प्रधानमंत्री बनने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बोले कि वह मारने, काटने और जलाने जैसे बयान देते हैं। कश्मीर को पाकिस्तान का भाग कहते हैं। आजम खाते तो भारत का हैं, लेकिन गुणगान पाकिस्तान का करते हैं तो फिर यहां के मंत्री बनकर भारत के संविधान की शपथ क्यों लेंगे। उन्होंने कहा कि यह सरकार और  प्रदेश सरकार की शिथिलता है गुंडई फैलाने और भारत विरोधी बातें करने वाले पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। बस जांच चल रही है और चलती जा रही है। 

वहीं कांग्रेस के भारत बंद पर राहुल गांधी द्वारा मानसरोवर जल गांधी जी के समाधि पर चढ़ाकर यात्रा शुरू करने पर कहा कि राहुल की चार पीढ़ी के बड़े आदमी हैं। कहां वह राजा भोज और कहां मैं अमर सिंह गंगू तेली मेरे जैसा गंगू तेली राजा भोज के बारे में कुछ नहीं कहेगा। बस मैं इतना कहना चाहूंगा कि तेरा मेरा शीशे का घर, तेरे मेरे हाथ में पत्थर, फिर मैं भी सोचू तू भी सोच।

Ruby