वृद्धों पर टूटा दबंगों का कहर, छेड़छाड़ का विरोध करने पर कर दिया एेसा हाल

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2017 - 11:06 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः प्रदेश में दबंगों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। लाख कोशिशों के बाद भी दबंग अपनी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे है। एेसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर में देखने को मिला है, जहां दुकान पर समान लेने आई लड़कियों के साथ दबंगों ने छेड़खानी की। इतना ही नहीं बल्कि दुकान मालिक के विरोध करने पर दबंगों ने उसके परिवार और उसपर लाठी-डंडो से प्रहार कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक दबंग को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला तहसील बुढाना क्षेत्र के गांव चंधेडी का है। जहां शोभाराम पुत्र रणजीत उम्र (55 वर्षीय) की गांव में ही किरयाना स्टोर की दुकान है। शोभाराम की दुकान पर सामान लेने आई कुछ लड़कियो के साथ गांव के ही दबंग रजत, टुकटुक पुत्र राजबीर, शंतु पुत्र रमेश व कुछ अज्ञातों ने छेड़छाड़ करना शुरु कर दिया। वहीं जब इसका विरोध दुकान मालिक ने किया तो दबंगों ने शोभाराम व उसकी पत्नी शिमला की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दबंग को गिरफ्तार कर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। सीएचसी डॉ. मनोज ने बताया कि घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं पीड़ित ने पुलिस से दबंगों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।