टीचर का टॉर्चरः टाई-बेल्ट ना पहनने पर मासूम को दी ऐसी सजा, शरीर पर आई गंभीर चोटें

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 06:32 PM (IST)

शामलीः शामली में एक बार फिर हैवान टीचर का टॉर्चर सामने आया है। जहा झिंझाना थाना क्षेत्र के पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले मासूम छात्र को शिक्षक ने टाई-बेल्ट ना पहनने के कारण छात्र को बेरहमी से पीटा है। पीड़ित छात्र के परिजनों ने छात्र का  मेडिकल कराकर झिंझाना थाने में शिक्षक के खिलाफ तहरीर दे कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के ऊन कस्बे का है। यहां ओमवीर सिंह मेमोरियल पब्लिक स्कूल के एक शिक्षक ने एक मासूम छात्र को बेरहमी से पीटा है। छात्र का कसूर इतना था कि वह टाई और बेल्ट पहन कर नहीं आया था। यह देखकर अध्यापक अपना आपा खो बैठा और छात्र को कमरे में ले जाकर डंडों से उसकी पिटाई कर दी। कक्षा 9 के छात्र कार्तिक की शिक्षक पवन मान ने पिटाई की, जिससे छात्र के पैरों और कमर पर गम्भीर चोटें आई हैं।

छात्र के परिजनों ने छात्र का उपचार करने के बाद झिंझाना थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि शामली जिले के झिंझाना थाने के एक स्कूल में छात्र द्वारा टाई और बैल्ट ना बांधने से उसके शिक्षक ने पिटाई कर दी है। शिक्षक के खिलाफ अभियुक्त पंजीकृत कर लिया गया है। गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Tamanna Bhardwaj