दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर मोदी को नहीं करनी चाहिए थी ऐसी टिप्पणी: शिवपाल

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 09:16 AM (IST)

जौनपुर: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर भ्रटाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। यादव ने जौनपुर में पार्टी की उम्मीदवार संगीता यादव के पक्ष में रोड शो के बाद यहां कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की बड़ी कुर्सी है इस कुर्सी पर बैठ कर झूठ नहीं बोलना चाहिए ,चाहे प्रधानमंत्री हो या कोई और ये लोग संविधान की कसम खाते हैं ,उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) से है केंद्र में बगैर उनके समर्थन के कोई भी सरकार नहीं बन सकती। मीडिया कर्मियों द्वारा बातचीत के दौरान पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन के प्रधानमंत्री के दावेदार नेता जी मुलायम सिंह यादव होंगे तो यह मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।

यादव ने जौनपुर से प्रसपा की प्रत्यशी संगीता यादव के समर्थन प्रचार करने पहुंचे यादव ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में जनसमर्थन मंगा तथा कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए। उन्होंने लोगों से संगीता यादव को जिताने की अपील करते हुए पार्टी को समर्थन देने वाले काशीराम बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपचंद्र राम को भी लोगों से जिताने की अपील की है। इसके पहले यहां किए रोड शो में बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे।

Anil Kapoor