प्रेमी के बुलावे पर पहुंची प्रेमिका के साथ किया गया ऐसा गंदा काम, उड़े सबके होश

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 01:01 PM (IST)

कौशांबीः प्रदेश में सत्ता रूढ़ योगी सरकार चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था के लाख दावे कर रही हो, लेकिन आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं इन खोखले दावों से मुंह चिड़ाती नजर आ रही हैं। ताजा मामला कौशांबी जिले का है। जहां एक प्रेमी ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका की इज्जत को तार तार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना इलाके की एक युवती का पूरामुफ्ती थाना के कोइलहा गांव के युवक सलमान से पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार वालों को उनके प्रेम-प्रसंग होने की जानकारी थी। सलमान ने युवती को शादी करने का भरोसा भी दिलाया था। आरोप है कि शुक्रवार को सलमान ने फोन कर अपनी प्रेमिका को अपने गांव के पास एक बाग मे मिलने के लिए बुलाया।

सलमान ने जहां युवती को मिलने के लिए बुलाया था वहां सलमान सहित 4 लोग मौजूद थे। उसके बाद सलमान युवती के साथ गंदी हरकतें करने लग गया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो सलमान ने दोस्तों के साथ मिलकर बारी बारी से उसके साथ रेप किया। इसके बाद सलमान व उसके दोस्त युवती को यह कर चले गए कि अगर किसी को बताया तो जान मार देंगे।

जिसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची। यहां पीड़िता ने सारी आपबीती मां को सुनाई। पीड़िता को साथ लेकर मां थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सीओ चायल श्याम सुंदर ग्रोवर का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया गया है। साथ ही पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है।