चलती Roadways Bus में अचानक लगी भीषण आग, शीशे तोड़कर यात्रियों को निकाला गया बाहर

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 08:50 AM (IST)

Amroha (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जिले में एक दिल दहला वाला हादसा हो गया। जहां जिले में चलती रोडवेज बस( Roadways Bus) में आग लग गई। बस में आग लगने के बाद चीख पुकार मच गई। बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया। घंटो तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। गनीमत रही की हादसे में किसी की जान हानि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:- Nikay Chunav को लेकर अखिलेश ने BJP  पर साधा निशाना, कहा- सोची समझी रणनीति के तहत टाला गया चुनाव

रोडवेज बस में अचानक लगी आग से यात्रियों में बना अफरा-तफरी का माहौल
जानकारी के मुताबिक, अमरोहा जनपद में रोडवेज बस में आग लग गई। दरअसल मेरठ से चंदौसी के लिए रोडवेज की बस यात्रियों को लेकर जा रही थी।अमरोहा जनपद के हसनपुर में संभल बस स्टैंड चौराहा पर यात्रियों को उतारकर जैसे ही रोडवेज की बस चली तभी अचानक बस की वायरिंग में आग लग गई। कुछ ही देर में बस में धू-धू करके लपटें उठने लगी।दुकानदारों ने आवाज देकर चालक को आग लगने के बारे में बताया तो वह नीचे  उतर आया। बस में आग लगती देख यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें:- मां Heeraba के संघर्ष की वो कहानी, जब अमेरिका में रो पड़े थे पीएम Narendra Modi

समय रहते आग पर काबू ना पाया होता तो बड़ी घटना हो सकती थी घटित
आपको बता दें कि दुकानदारों ने बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाल लिया। जिस स्थान पर रोडवेज की बस में आग लगी है उससे 50 कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप है, उसके बराबर में बरात घर भी है यदि समय रहते आग पर काबू न पाया होता तो बड़ी घटना घटित हो सकती थी। बस के चालक प्रदीप कुमार ने बताया कि वायरिंग में लगी आग से बस के निचले हिस्से में आग लग गई थी। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में बस से उतरे यात्रियों को अन्य बसों के माध्यम से उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।

Content Editor

Anil Kapoor